मनोरंजनराष्ट्र

धांसू है Bigg Boss 18 के घर का नजारा,वीडियो आया सामने

Bigg Boss 18 House Tour: फैंस की बेसब्री अब जल्द ही खत्म होने वाली है क्योंकि टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो ‘बिग बॉस’ का 18वां सीजन कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। सलमान खान एक बार फिर इस शो की मेजबानी करते हुए नजर आएंगे। हाल ही में, कर्लस टीवी के इंस्टाग्राम पर शो के घर की झलकियां साझा की गई हैं, जिसने दर्शकों के बीच उत्साह और भी बढ़ा दिया है।

इस बार ‘Bigg Boss 18’ के घर की थीम प्राचीन सभ्यता पर आधारित है, जिसमें हर कोने में एतिहासिकता और शाही अंदाज झलकता है। मेकर्स ने एक वीडियो प्रोमो के जरिए इस आलीशान घर के अलग-अलग हिस्सों और गार्डन एरिया को दिखाया है। खास बात ये है कि इस घर में घड़ी नहीं होगी, यानी घरवालों को समय का एहसास नहीं होगा, लेकिन बिग बॉस हर पल को नए अंदाज में पेश करेंगे।

घर के शीशों में भविष्य झलकता नजर आएगा, और जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ेगा, घर भी समय के साथ रंग बदलता दिखाई देगा। इस थीम ने दर्शकों के बीच शो के प्रति और भी ज्यादा आकर्षण पैदा कर दिया है।

 

aamaadmi.in
View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जहां एक ओर घर की झलकियों ने लोगों का ध्यान खींचा है, वहीं दूसरी ओर फाइनल कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी काफी चर्चा में है। बताया जा रहा है कि गुरुचरण सिंह, हेमा शर्मा, अफरीन खान, निया शर्मा और विवियन डीसेना जैसे नाम शामिल हो सकते हैं। हालांकि, इस पर से पर्दा 6 अक्टूबर को होने वाले प्रीमियर में ही उठेगा। फैंस अब इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि तब ही पता चलेगा कि इस बार कौन-कौन इस अनोखे सफर का हिस्सा बनेगा।

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न