दिल्लीराष्ट्र

खरगे के PM मोदी पर दिए बयान से चढ़ा सियासी पारा, अमित शाह का आया जवाबी हमला

Amit Shah Slams Kharge: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के हालिया बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। शाह ने कहा कि खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिना किसी कारण अपने व्यक्तिगत स्वास्थ्य के मामले में शामिल किया, जो उनके मन में पीएम मोदी के प्रति घृणा और भय को दर्शाता है। यह टिप्पणी तब सामने आई जब खरगे ने जम्मू-कश्मीर के जसरोटा में एक जनसभा के दौरान कहा था कि वह तब तक जीवित रहेंगे जब तक पीएम मोदी सत्ता से नहीं हट जाते।

अमित शाह ने कहा कि खरगे ने अपने भाषण में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए अपनी पार्टी और नेताओं को भी पीछे छोड़ दिया। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी और उनकी पार्टी खरगे के स्वस्थ और दीर्घायु होने की कामना करते हैं, ताकि वह 2047 तक भारत को एक विकसित राष्ट्र बनते देख सकें।

खरगे की तबीयत बिगड़ने पर प्रधानमंत्री मोदी ने उनसे फोन पर बात कर उनका हाल जाना था, जिससे यह साबित होता है कि सरकार विपक्षी नेताओं के स्वास्थ्य के प्रति संवेदनशील है, भले ही राजनीति में मतभेद हों।

aamaadmi.in
join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न