दिल्लीराष्ट्र

सत्ता से मोदी को हटाए बगैर… मंच पर भाषण के बीच बिगड़ी खरगे की तबीयत, PM ने मिलाया फोन

PM Modi spoke to Mallikarjun Kharge: रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की तबीयत अचानक उस वक्त बिगड़ गई, जब वे जम्मू-कश्मीर के कठुआ में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। उनकी तबीयत खराब होने पर उन्हें तुरंत चिकित्सा सहायता दी गई, जिसके बाद उन्होंने राहत महसूस की। इसके बाद मंच पर वापस लौटकर खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे हमले किए। इसी बीच, पीएम मोदी ने शाम को खरगे को फोन कर उनकी सेहत का हालचाल लिया और अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं दीं।

रैली के दौरान तबीयत बिगड़ना

मल्लिकार्जुन खरगे जम्मू-कश्मीर के जसरोटा क्षेत्र में एक चुनावी रैली कर रहे थे। भाषण देते समय उन्हें अचानक चक्कर आ गए और बेचैनी महसूस हुई। उनके सहयोगियों ने तुरंत उन्हें कुर्सी पर बैठाया। कांग्रेस महासचिव गुलाम अहमद मीर के मुताबिक, खरगे की स्थिति अब स्थिर है। कांग्रेस के अन्य नेताओं ने बताया कि डॉक्टरों को बुलाया गया था और उनकी जांच की गई।

इलाज के बाद मोदी पर निशाना

मेडिकल सहायता के बाद, खरगे ने दोबारा मंच संभाला और कहा कि वे तब तक जिंदा रहेंगे, जब तक नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाकर दम नहीं लेते। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, “मैं 83 साल का हूं, इतनी जल्दी मरने वाला नहीं हूं।” इसके बाद उन्होंने कांग्रेस के पूर्व नेताओं की उपलब्धियों को भी याद किया, जैसे इंदिरा गांधी द्वारा बांग्लादेश को आजाद कराना और लाल बहादुर शास्त्री द्वारा पाकिस्तान पर विजय।

aamaadmi.in
join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न