दिल्लीबड़ी खबरेंराष्ट्र

ये नया भारत है, घर में घुसकर मारता है; प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली: आज जम्मू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए शहीद भगत सिंह की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस सभा को उन्होंने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव की अपनी अंतिम सभा बताया। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ हफ्तों में उन्हें जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों में जनता से मिलने का मौका मिला और जहां भी गए, वहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए जबरदस्त समर्थन और उत्साह देखा।

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) और पीडीपी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर की जनता अब इन दलों की परिवारवादी राजनीति से तंग आ चुकी है। उन्होंने कहा, “यहां के लोग अब शांति, स्थिरता और अपने बच्चों के लिए एक सुनहरा भविष्य चाहते हैं। इसी वजह से जनता का भरोसा भाजपा पर बढ़ रहा है।”

पीएम मोदी ने पिछले दो चरणों में हुए भारी मतदान का जिक्र करते हुए कहा कि इससे साफ है कि जनता का रुझान भाजपा के पक्ष में है। उन्होंने दावा किया कि इस बार जम्मू-कश्मीर में भाजपा की पहली पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनने जा रही है।

प्रधानमंत्री ने विशेष रूप से जम्मू के लोगों से अपील की, “इतिहास में ऐसा मौका पहली बार आया है जब जम्मू के लोगों की पसंद की सरकार बनने जा रही है। यह मंदिरों की इस नगरी के लिए बेहद महत्वपूर्ण समय है, इसे हाथ से जाने मत दीजिए।” उन्होंने भरोसा दिलाया कि भाजपा की सरकार बनने के बाद जम्मू के लोगों की सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

aamaadmi.in

उन्होंने विजयादशमी का उल्लेख करते हुए कहा, “8 अक्तूबर को नवरात्र के शुभ दिन चुनाव के नतीजे आएंगे, और यह विजयादशमी खास होने वाली है, क्योंकि ये नई शुरुआत की दशहरा होगी।”

मोदी ने 2016 की सर्जिकल स्ट्राइक को याद करते हुए कहा, “आज ही की रात भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक कर दुनिया को दिखा दिया कि यह नया भारत है, जो दुश्मनों को घर में घुसकर मारता है।” कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगे, और वह अब भी पाकिस्तान की भाषा बोल रही है।

प्रधानमंत्री ने वन रैंक वन पेंशन (OROP) का मुद्दा उठाया और कांग्रेस पर सेना के परिवारों की अनदेखी का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 2014 में सत्ता में आते ही इसे लागू किया और फौजियों के हितों को प्राथमिकता दी।

सभा के अंत में मोदी ने कहा, “जम्मू, सांबा और कठुआ की एक ही पुकार है—भाजपा की सरकार।” उन्होंने विश्वास जताया कि इस चुनाव के बाद जम्मू-कश्मीर में एक नया अध्याय लिखा जाएगा, और भाजपा की सरकार राज्य की सभी चुनौतियों का हल करेगी।

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न