दिल्लीराष्ट्र

PM मोदी को पिछले 10 साल में कांग्रेसियों ने दी 110 गाली, जेपी नड्डा ने पत्र लिख खूब सुनाई खरी खरी..

भाजपा और कांग्रेस के बीच अब पत्रों के जरिए आरोप-प्रत्यारोप हो रहे हैं। पहले कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर राहुल गांधी के खिलाफ की जा रही विवादित टिप्पणियों पर नाराजगी जताई। अब भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने खरगे को जवाबी पत्र भेजा है।

दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को राजनीति में “असफल उत्पाद” कहा और बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को मजबूरी में उनकी तारीफ करनी पड़ती है। नड्डा ने यह बात खरगे के उस पत्र के जवाब में कही, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा था कि राहुल गांधी के खिलाफ अपमानजनक बयान देने वाले नेताओं पर कार्रवाई की जाए। इससे पहले केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और कुछ अन्य नेताओं ने राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिए थे।

जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि खरगे को बार-बार जनता द्वारा नकारे गए “फेल्ड प्रोडक्ट” यानी असफल नेता का बचाव करना पड़ता है। नड्डा ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को यह भी सोचना चाहिए कि उन्होंने खुद प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ कितने अपमानजनक बयान दिए हैं। नड्डा ने खरगे पर आरोप लगाया कि वह राहुल गांधी जैसे असफल नेता को फिर से राजनीति में चमकाने की कोशिश कर रहे हैं।

aamaadmi.in

aamaadmi.in

aamaadmi.in

नड्डा ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने पहले प्रधानमंत्री और ओबीसी समुदाय के खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल किया था और कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने भी प्रधानमंत्री को “मौत का सौदागर” कहा था। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले 10 सालों में कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी को 110 से अधिक अपमानजनक शब्द कहे हैं, लेकिन तब कांग्रेस ने इसे कभी गलत नहीं माना।

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न