अपराधरायगढ़

खाना पकाने की बात पर डंडे से पीटकर ले ली पत्नी की जान

रायगढ़. महिला के अधिक शराब पीने और खाना नहीं पकाने से नाराज पति ने अपनी पत्नी की डंडे से इस कदर पिटाई किया कि उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नवापारा निवासी शिवा माझी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि 17 जुलाई को उसकी चचेरी बहन शिवरात्रि के पति जेठूराम ने उसे फोन कर बताया कि 10 जुलाई की शाम 7 बजे शिवरात्रि को अधिक शराब पीने और खाना नही बनाने की वजह से डंडे से कमर में वार करके घायल कर दिया था. जिसकी बुधवार को गंभीर चोट लगने के कारण शिवरात्रि की मौत हो गई है. साथ ही बताया जा रहा है कि जेठूराम मांझी व उसकी पत्नी शिवरात्रि मांझी दोनों शराब का सेवन करते थे, जिससे घटना दिनांक को भी दोनों एक साथ शराब का सेवन किए थे, इस दौरान शिवरात्रि को अधिक नशा हो जाने के कारण उसने खाना नहीं पकाई, जिससे नाराज होकर उसने बेदम पिटाई कर दिया.

ऐसे में महिला की हत्या की जानकारी मिलते ही लैलूंगा पुलिस नावापारा ठाकुरपोड़ी पहुंचकर मर्ग पंचनामा दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही आरोपी पति जेठूराम मांझी के खिलाफ हत्या के अपराध में धारा 103 (1) बीएनएस दर्ज कर गिरफ़्तार करते हुए जेल भेज दिया है.

aamaadmi.in
join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न