छत्तीसगढ़

धमतरी में नाबालिग युवक ने आधी रात खेला खूनी खेल

धमतरी : एक बार फिर से जिले में चाकूबाजी की घटना ने क्षेत्र में अशांति फैला दी है. देर रात को इतवारी बाजार में एक नाबालिग ने एक युवक की चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी.

इस घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लगी है. साथ ही आरोपी नाबालिग युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

बीते शनिवार की रात इतवारी बाजार के पास कोष्टापारा निवासी रोशन पटेल नामक युवक को किसी विवाद के चलते एक नाबालिग ने धारदार चाकू से मारकर घायल कर दिया. जिससे रोशन बुरी तरह से घायल हो गया और उसे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उस नाबालिग आरोपी को हिरासत में ले लिया है। मृतक को मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है.

aamaadmi.in
join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न