मनोरंजन

पंकज त्रिपाठी नहीं थे गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के लिए पहली पसंद, ‘अब विधायक जी ने साधा अनुराग कश्यप पर निशाना

अनुराग कश्यपअपनी फिल्मों के लिए काफी पहचाने जाते हैं. उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एकगैंग्स ऑफ वासेपुर’ अनुराग है. जो की दो पार्ट में बना

डायरेक्टर अनुराग कश्यप अपनी फिल्मों के लिए काफी पहचाने जाते हैं. उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एकगैंग्स ऑफ वासेपुर’ अनुराग है. जो की दो पार्ट में बना था. फिल्म के पहले पार्ट में मनोज बाजपेयी, ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव, तिग्मांशु धूलिया, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, हुमा कुरेशी, समेत कई स्टार्स नजर आए थे. ‘जिसमे पंकज त्रिपाठी के रोल सुल्तान कुरैशी की जमकर तारीफ हुई थी।

हालांकि पंकज त्रिपाठी इस किरदार के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे. पहले पंकज झा को इस किरदार के लिए सिलेक्ट किया गया था. लेकिन बाद में उनको इस रोल से हटा दिया गया.

अब अपनी हालिया रिलीज हुई सीरीज ‘पंचायत’ को लेकर पंकज झा सुर्खियों में छाए हुए हैं. अब उन्होंने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर तंज कसा है।

पंकज झा से जब एक पॉडकास्ट इंटरव्यू के दौरान ये पूछा गया कि क्या उन्हें गैंग्स ऑफ वासेपुर में रिप्लेस किया जाना राजनीति का हिस्सा रहा था. साथ ही उनसे यह भी सवाल किया गया कि यदि उनको ये रोल मिल जाता तो क्या उनके करियर ग्राफ बढ़िया होता?

aamaadmi.in

इन सवालों के जवाब में पंकज झा ने कहा – “ पीठ पीछे होने वाली राजनीति की कोई भी परवाह नहीं करता. ऐसा करने वाला तभी जीत पाता है जब इससे मुझे कोई भी नुकसान हुआ होता , किसी की पीठ पीछे राजनीति करने वे आम तौर पर कायर होते हैं, है ना?”

उन्होंने व्यंक्य भरी मुस्कान के साथ ही उन्होंने अनुराग कश्यप का नाम लिए बगैर तंज कसते हुए उनको डरपोक और बिना रीढ़ की हड्डी वाला भी बता दिया . पंकज ने कहा – “सत्या और गुलाल जैसी फिल्में एक ओर जहां एक्टर बनाती हैं, वहीं वो एक डायरेक्टर भी बनाती हैं. लेकिन यहां तो इतने डरपोक और रीढ़हीन व्यक्ति हैं कि वे अपनी बात भी नहीं रख सकते हैं.”

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न