बड़ी खबरेंराष्ट्र

कपिल सिब्बल बने सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष

नई दिल्ली: वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल ने सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पद का चुनाव जीत लिया है। सिब्बल का चुनाव एक कड़े मुकाबले में हुआ, जिसमें कई अन्य वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने हिस्सा लिया था। यह जीत कपिल सिब्बल के लिए एक बड़ी उपलब्धि है, जो राजनीति और कानून दोनों क्षेत्रों में सक्रिय हैं। सिब्बल लंबे समय से देश के सबसे प्रभावशाली वकीलों में से एक हैं और उनकी इस जीत को सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के सदस्यों ने उत्साह से स्वागत किया है।

सिब्बल ने इस चुनाव में जीतने के बाद कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन को और मजबूत बनाने और इसके सदस्यों के लिए बेहतर सुविधाएं प्रदान करने के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि वह न्यायिक प्रणाली में सुधार और न्यायाधीशों के लिए बेहतर कार्य वातावरण बनाने के लिए भी प्रयास करेंगे।

सिब्बल के इस चुनाव में जीतने से कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। कई लोगों का मानना है कि उनकी जीत सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन में बदलाव का संकेत है। कुछ लोगों का मानना है कि उनकी जीत से न्यायालयों में और अधिक पारदर्शिता आएगी।

यह देखना दिलचस्प होगा कि कपिल सिब्बल सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर रहते हुए क्या काम करते हैं और न्यायालयों में बदलाव लाने के लिए क्या प्रयास करते हैं।

aamaadmi.in
join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न