बड़ी खबरेंराष्ट्र

मल्लिकार्जुन खड़गे को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को देशभर में जेड प्लस सुरक्षा प्रदान की है. आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी.

गृह मंत्रालय ने खड़गे पर खतरे की आशंका को देखते हुए इस महीने की शुरुआत में यह फैसला लिया. सूत्रों ने बताया कि केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कमांडो पूरे देश में खड़गे को जेड-प्लस सुरक्षा प्रदान करेंगे. सूत्रों ने बताया कि प्रमुख विपक्षी दल के अध्यक्ष के रूप में खड़गे द्वारा आम चुनावों से पहले और चुनावों के दौरान बड़े स्तर देश भर में दौरे पर जाने की उम्मीद है. इसी को ध्यान में रखते हुए उनके सुरक्षा बढ़ाने का निर्णय लिया गया है. खड़गे अब तीन पालियो में 24 घंटे लगभग 30 सीआरपीएफ कमांडो के सुरक्षा घेरे में रहेंगे. इस घेरे में बुलेटप्रूफ गाड़ी, सुरक्षा काफिला और अनुरक्षी भी शामिल है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?