बड़ी खबरेंराष्ट्र

हेमंत सोरेन की रिमांड तीन दिन के लिए और बढ़ी

बड़गाई अंचल के 8.46 एकड़ जमीन घोटाले में संलप्ति राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से ईडी की पूछताछ आगे भी जारी रहेगी. कोर्ट ने ईडी की मांग पर सोमवार को रिमांड अवधि तीन दिन और बढ़ा दी है.

इससे पूर्व ईडी के विशेष न्यायाधीश राजीव रंजन की अदालत में हेमंत सोरेन को 10 दिनों की ईडी रिमांड की अवधि समाप्त होने पर सोमवार को कड़ी सुरक्षा के बीच पेश किया गया. साथ ही और चार दिन रिमांड बढ़ाने की मांग करते हुए आवेदन दिया गया. जिस पर दोनों पक्षों की ओर से बहस हुई. ईडी की ओर से वरीय अधिवक्ता अनिल कुमार ने कानूनी हवाला के तहत और पुलिस रिमांड पर बहस की.

ईडी से जवाब तलब

पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के खिलाफ दायर याचिका पर सोमवार को हाईकोर्ट ने सोरेन की संशोधित याचिका को सुनवाई के लिए स्वीकृत करते हुए ईडी को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है. अदालत ने सुनवाई 27 फरवरी को निर्धारित कर दी.

aamaadmi.in

 

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?