राष्ट्रबड़ी खबरें

मणिपुर में तलाशी अभियान, भारी मात्रा में  हथियार जब्त

सुरक्षा बलों ने मणिपुर के पहाड़ी और घाटी के जिलों के संवेदनशील इलाकों में तलाशी अभियान चलाकर भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद जब्त किया है. सुरक्षा बलों ने एनएच-37 और एनएच-2 पर आवश्यक वस्तुओं को ले जाने वाले वाहनों की आवाजाही भी सुनिश्चित की है.

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि ऑपरेशन के दौरान चुराचांदपुर जिले से एक 12जी शॉटगन, एक मैगजीन के साथ .22 स्वचालित राइफल, 09 सिंगल बैरल राइफल, एक मैगजीन के साथ एक देशी 9 मिमी पिस्तौल, दो इम्प्रोवाइज्ड मोर्टार, एक इम्प्रोवाइज्ड मोर्टार बम, 06 (छह) इम्प्रोवाइज्ड मोर्टार बम लोडर, एक केनवुड रेडियो सेट, दस 12 बोर राउंड, पांच 9 मिमी राउंड बरामद हुए.

पुलिस ने कहा कि सभी संवेदनशील स्थानों पर सख्त सुरक्षा उपाय किए गए है. पुलिस ने राज्य के विभिन्न जिलों में उल्लंघन के सिलसिले में 250 लोगों को हिरासत में लिया है.

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?