खेलछत्तीसगढ़रायपुर

इंडोर स्टेडियम में आज से मिलेगी स्टूडेंट कन्सेशन टिकट

रायपुर. राजधानी में एक दिसंबर को होने वाले भारत- ऑस्ट्रेलिया टी-20 मैच की ऑफलाइन टिकटें 28 नवंबर से मिलना शुरू हो जाएंगी. इसके लिए छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ ने बूढ़ातालाब के पास स्थित सरदार बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम में दो अलग काउंटर भी तैयार कर दिया है. वहीं नवा रायपुर के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सुरक्षा के नाम पर फोर्स की सख्ती से परेशान है.

क्रिकेट स्टेडियम की व्यवस्था देखने के लिए मौजूद छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के पदाधिकारी इन दिनों सुरक्षा के नाम पर फोर्स की सख्ती से अब परेशान हो चुके हैं. स्थिति ऐसी है कि यहां राजधानी का मीडिया अंतरराष्ट्रीय मैच की तैयारियों को लेकर फोटोग्रॉफ्स भी नहीं ले पा रहा है. बताया गया कि स्टेडियम में मोबाइल फोन से बात करते फोर्स के किसी जवान ने देख लिया, तो वीडियो बनाये जाने के शक पर विवाद हो जाता है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?